Business News

Gold Silver Price Today: होली से पहले सोने और चांदी की कीमतों में आया बदलाव जानिए आपके शहर में क्या है रेट

होली से पहले महंगे हुए सोने और चांदी के दाम, 66320 प्रति 10 ग्राम पर पहुंच गया है. सोने का रेट - aaj ka sone ka bhav

Gold Silver Price Today: होली का त्यौहार आने वाला है अगर आप भी सोने और चांदी की खरीदारी करने जा रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है क्योंकि लगातार भारतीय बाजार में सोने और चांदी की कीमतों में उतार-चढ़ाव का दौर जारी है पिछले दिनों सोना और चांदी थोड़ा सस्ते हुए थे लेकिन अब महंगे होने की खबरें सामने आ रही है.

अक्सर देखा जाता है की शादी विवाह के सीजन एवं त्योहार के समय पर सोने और चांदी की कीमतों में अत्यधिक उतार-चढ़ाव देखा जाता है. ऐसे में लगातार सोने और चांदी की कीमतों में बदलाव देखने को मिल रहा है सराफा बाजार में अगर सोने के भाव की बात करें तो ₹70 की तेजी के साथ 66320 प्रति 10 ग्राम पर पहुंच गया है.

आपका Paytm FASTag बंद हो गया है या अभी भी चालू है, आइये जानतें हैं

एचडीएफसी सिक्योरिटीज के मुताबिक पिछले कारोबारी सत्र में सोना 66250 प्रति 10 ग्राम पर बंद हुआ था और चांदी की कीमत भी 150 रुपए की तेजी के साथ 76650 रुपए प्रति किलोग्राम पर बंद हुई थी. दरअसल होली का त्यौहार आने वाला है ऐसे में गहनों की अत्यधिक खरीदी होगी इसी बीच लगातार सोने और चांदी की कीमतें बढ़ती हुई नजर आ रही है. अगर बात करें राजधानी दिल्ली के बाजारों की तो 24 कैरेट सोने की कीमत 66320 रुपए प्रति 10 ग्राम पहुंच गई है जो पिछले दिनों के मुकाबला ₹70 अधिक है.

Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल और डीजल का नया रेट जारी, जानिए एमपी के प्रमुख शहरों में क्या है दाम

अगर आप भी इस त्यौहार के सीजन में सोने और चांदी की खरीदारी करने जा रहे हैं तो रीड का ख्याल रखना बेहद ही महत्वपूर्ण है वरना आपकी ज्यादा पैसे लगा सकते हैं. अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी सोने की कीमतों में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है पिछले दिनों सोना सस्ता हुआ था और अब कीमतें बढ़ रही है.

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!